JDA zone-13: हरमाड़ा व लक्ष्मीनारायणपुरा में कृषि व मंदिरमाफी भूमि पर बने अवैध विलाज व मकान ध्वस्त

Jaipur Now. News
जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा ‘‘निर्माणाधीन 13 अवैध विलाज, 03 मकान के ढंचे ,बाउण्ड्रीवाल इत्यादि अवैध निर्माण का प्रारंभिक स्तर पर ही पूर्णतः ध्वस्तीकरण’’ की कार्यवाही की गई।
जोन-13 के हरमाड़ा में निजी खातेदारी कृषि भूमि पर व्यावसायिक प्रयोजनार्थ निर्माणाधीन 13 अवैध विलाज का प्रारंभिक स्तर पर ही पूर्णतः ध्वस्तीकरण किया है। प्रवर्तन प्रकोष्ठ द्वारा 30.10.2023 को जोन-13 के क्षेत्राधिकार में ग्राम हरमाड़ा के पास जिला जयपुर में निजी खातेदारी कृषि भूमि पर जेडीए की बिना अनुमति व स्वीकृति के व्यावसायिक प्रयोजनार्थ निर्माणाधीन 13 अवैध विलाज व अन्य अवैध निर्माण किये जाने की सूचना प्राप्त होते ही प्रारंभिक स्तर पर ही आज जोन-13 के राजस्व व तकनीकी स्टॉफ की निशादेही पर प्रवर्तन दस्ते द्वारा जेसीबी मशीन व मजदूरों की सहायता से ध्वस्त किया गया।
जेडीए जोन 13 के लक्ष्मीनारायणपुरा में निर्माणाधीन 03 अवैध मकान के ढांचा, बाउण्ड्रीवाल इत्यादि का प्रारंभिक स्तर पर ही पूर्णतः ध्वस्तीकरण किया है।
जोन-13 के क्षेत्राधिकार में लक्ष्मीनारायणपुरा जिला सूचना प्राप्त होते ही प्रारंभिक स्तर पर ही आज जोन-13 के राजस्व व तकनीकी स्टॉफ की निशादेही पर प्रवर्तन दस्ते द्वारा जेसीबी मशीन व मजदूरों की सहायता से ध्वस्त किया गया। उप नियंत्रक प्रवर्तन-द्वितीय प्रवर्तन अधिकारी जोन-13 तथा प्राधिकरण में उपलब्ध जाप्ते, लेबर गार्ड एवं जोन में पदस्थापित राजस्व व तकनीकी स्टॉफ की निशादेही पर प्रवर्तन दस्ते ने की है।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *