JAIPUR NOW

मंत्री से भि़ड़े कांग्रेसी नेता, कहां – ‘जलदाय मंत्री भ्रष्ट अधिकारियों को दे रहे है संरक्षण’

पॉलिटिकल डेस्क. जयपुर

‘जलदाय मंत्री विभाग के भ्रष्ट अधिकारियों को संरक्षण दे रहे है। झूठा शपथ पत्र देकर नौकरी लगे चीफ इंजीनियर सीएम चौहान पर कार्रवाई नहीं कर रहे है।’ यह आरोप कांग्रेस नेता पंकज शर्मा काकू ने सार्वजनिक तौर पर लगा दिया। काकू ने धमकी दी है कि दो दिन में चौहान को संस्पेड नहीं किया तो बंगला के बाहर कांग्रेसी धरना देंगे और मंत्री की पोल खोल देंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व जलदाय मंत्री बीडी कल्ला से अभाव अभियोग प्रकोष्ठ के संयोजक पंकज शर्मा काकू की भिड़ंत के समय कर्मचारी संगठनों के कई लोग मौजूद थे। वरिष्ठ व कनिष्ठ नेताओं के बीच करीब 10 मिनट तक जोरदार बहस हुई। दोनों ने एक दूसरे पर सार्वजनिक तौर पर आरोप-प्रत्यारोप लगा दिए। वहां मौजूद लोग भी सकते में आ गए। जलदाय विभाग के कर्मचारी नेता संजय सिंह शेखावत 20 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम के लिए मंत्रीजी को निमंत्रण देने गए हुए थे। इस दौरान यह वाक्या हुआ। जल जीवन मिशन से जुड़े कई कर्मचारी भी मौजूद थे।

चौहान की कई शिकायतें कर चुके है काकू :

कांग्रेस नेता पंकज शर्मा काकू ने मुख्य अभियंता चंद्र मोहन चौहान पर फर्जी तरीके से सरकार नौकरी हासिल करने का आरोप लगाते हुए बर्खास्त करने की मांग कर रहे है। काकू ने छह महीने पहले पहली शिकायत की थी और विभाग के बड़े अधिकारियों को कागज भी सौंप दिए थे।

Exit mobile version