JDA के नए कमिश्नर रवि जैन ने संभाला कार्यभार, पहले दिन किया प्रोजेक्ट्स का रिव्यू

जयपुर।
जयपुर विकास प्राधिकरण में नवनियुक्त आयुक्त रवि जैन ने गुरुवार को कार्यभार संभाल लिया। रवि जैन 2004 बैंच के IAS है तथा मूलत बीकानेर के रहने वाले है। जैन पहले नगर निगम के कमिश्नर भी रह चुके है। इसके अलावा झुंझूनू, भरतपुर, बीकानेर, चित्तोड़गढ़ व बाड़मेर के कलेक्टर भी रह चुके है। जैन सिविल इंजीनियर है।

नए JDC रवि जैने ने पहले दिन अधिकारियों से परिचय किया और उनके कार्यदायित्वों की जानकारी ली। उन्होंने जेडीए के वर्तमान में चल रहे प्रोजेक्ट्स की जानकारी ली। उन्होने कहा कि आमजन की आंकाक्षाओं को पूरा करना तथा राज्य सरकार की प्राथमिकताओं को पूरा कराने के प्रयास किये जायेंगे। जैन ने अभियांत्रिकी शाखा के अधिकारियों से वर्तमान में चल रहे प्रोजेक्ट्स की जानकारी लेते हुए प्रोजेक्ट्स को समय सीमा में पूरा करने के निर्देश दिये।
जेडीसी ने कहा कि जयपुर शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति के तहत कार्यवाही की जायेगी।

जेडीए द्वारा सोडाला एलिवेटेड रोड़, द्रव्यवती नदी परियोजना का शेष कार्य एवं आईपीडी टॉवर एसएमएस, गॉधी दर्शन म्यूजियम, राजस्थान इन्टरनेशनल सेन्टर, सात चौराहों पर यातायात सुधारीकरण एवं सौन्द्रर्यकरण कार्य इत्यादि बड़े प्रोजेक्टस का कार्य तीव्र गति से करवाया जा रहा है एवं इनमें से कुछ प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण आने वाले समय में किया जायेगा।

(Visited 31 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published.